सुंदरनगर की बीएसएल नहर में आधी रात गिरे 2 से 3 वाहन, कई लोगों के मरने की आशंका

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: a month ago IST
Today Top News

मंडी जिले के सुंदरनगर में एक बड़ा हादसा हुआ है. हादसे में कई लोगों के मरने की आशंका है. मंगलवार देर रात बीएसएल नहर में करीब 3 वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर गिर गए. दुर्घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. जानकारी के अनुसार देर रात बीएसएल नहर में 2 या 3 वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो कर गिर गए हैं, जिनमें से एक पेट्रोल का टैंकर है। एक जीप चालक ने छलांग मार कर अपनी जान बचाई। जिसे गंभीर अवस्था में स्थानीय लोगों द्वारा सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया गया. वहीं टेंकर चालक और जीप में सवार दो लोग लापता है. टेंकर चालक जम्मू-कश्मीर का बताया जा रहा है और जीप मंडी जिला की है. अभी तक नहर में 2 वाहनों के गिरने की पुष्टि हुई है. आशंका जताई जा रही है कि दुर्घटनाग्रस्त वाहनों की संख्या बढ़ सकती है. 

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह कंट्रोल गेट पर बीबीएमबी सिक्योरिटी के जवानों ने नहर में तैरता हुआ एक पेट्रोल का टैंकर देखा। उन्होंने तुरंत प्रशासन और पुलिस को सूचित किया। बीबीएमबी की दो क्रेनों की मदद से टैंकर को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। दूसरी तरफ नहर में एक जीप का टायर भी तैरता हुआ दिखाई दिया।

पुलिस मामले की जांच कर रही है और अभी तक दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मौके पर फायरब्रिगेड की तीन गाड़ियां भी मौजूद हैं। डीएसपी सुंदरनगर तरनजीत सिंह ने मामले की पुष्टि की है।

अन्य ख़बरें

loading...