धर्मशाला में विदेशी महिला का हुड़दंग, किया पुलिस कर्मियों को जख्मी

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 5 months ago IST
Today Top News

धर्मशाला में गुरुवार को एक इजरायली महिला ने न केवल हुड़दंग मचाया, बल्कि पुलिस पर हमला करने के साथ ही सार्वजनिक संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया। महिला का हुड़दंग यही नहीं रुका, महिला पर्यटक ने पुलिस कर्मियों से भी हाथापाई की। जोनल अस्पताल से महिला पर्यटक को प्राथमिक उपचार के बाद टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को सुबह मैक्लोडगंज पुलिस की टीम जब गश्त पर थी तो उसे सूचना मिली कि एक विदेशी महिला हुड़दंग मचा रही है, जिस पर पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर पहुंचकर महिला पर्यटक को पकड़ा और महिला की मानसिक स्थिति ठीक न होने के चलते जोनल अस्पताल पहुंचाया। 

मैक्लोडगंज से धर्मशाला आते समय महिला पर्यटक ने पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई की। वहीं, एक महिला पुलिस कर्मी को नोच डाला। यही नहीं, जोनल अस्पताल धर्मशाला के एमरजेंसी वार्ड के बाहर पुलिस वाहन से उतरते समय महिला पर्यटक ने पुलिस वाहन का शीशा भी तोड़ दिया। इस दौरान महिला पर्यटक के साथ उसका पुरुष मित्र स्वीडन निवासी भी साथ था। 

कांगड़ा के एसपी संतोष पटियाल ने बताया कि अभी महिला की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट और महिला के बयान के आधार पर ही पक्के तौर पर कहा जा सकता है कि महिला ने यह हरकतें क्यों कीं। मामले की जांच की जा रही है, महिला के ठीक होने उपरांत उसके पासपोर्ट और वीजा की जांच की जाएगी। विदेशी महिला ने पुलिस स्टाफ पर भी हमला किया है, जब तक महिला ठीक नहीं होती तब तक कोई कार्रवाई नहीं की जा सकती।

अन्य ख़बरें

loading...